ब्याज की रकम नहीं देने पर किया था बेइज्जत, इसलिए की बुजुर्ग की हत्या




कश्मीरी गेट इलाके में एक बुजुर्ग की हत्या के इल्जाम में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इस वारदात को महज 24 घंटे के भीतर ही सुलझाने का दावा किया है। हत्या आंख में मिर्ची डालने के बाद उन पर सूए से वार कर की गई थी। इसके बाद बैग में रखा सारा कैश आरोपी लेकर फरार हो गए थे।

पुलिस ने इनके पास 67 लाख 30 हजार रुपए, मृतक का मोबाइल, सूआ बरामद किया है। मुख्य आरोपी राजीव अग्रवाल ने पूछताछ में खुलासा किया कि उसने मृतक से पांच प्रतिशत प्रतिमाह ब्याज दर से रकम उधार ली थी। वह हर महीने ब्याज देता था, इस बार वक्त पर अदा नहीं कर सका तो उसे सब लोगों के बीच बाजार में बेइज्जत किया।

पुलिस के मुताबिक 12 फरवरी को बाबा बाजार कश्मीरी गेट में एक कमरे के अंदर सुरेन्द्र सरीन (67) नाम के बुजुर्ग की लाश मिली थी। उन पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि वह लोगों को रकम ब्याज पर देते थे। पुलिस ने की जांच मोबाइल नंबर पर केंद्रित हुई जिसके आधार पर राजीव अग्रवाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने जांच में सब खुलासे कर दिए। इसके बाद उसकी निशानदेही पर अन्य दो आरोपियों इश्तियाक अली व नवीन को भी गिरफ्तार कर लिया। सुरेन्द्र सरीन का कार्ड बोर्ड पैकेजिंग का बिजनेस था। इश्तियाक अली (64) कश्मीरी गेट एरिया में बतौर अकाउंटेंट काम करता है।

वहीं आरोपी नवीन (45) का इसी एरिया में स्पेयर पार्ट्स का बिजनेस है। दोनों पर कर्ज हो गया था जो राजीव अग्रवाल के कहने पर साजिश में शामिल हो गए। ये तीनों बुजुर्ग के घर ब्याज देने के बहाने गए, तभी राजीव ने मौका देख पहले बुजुर्ग े ऊपर लाल मिर्च फेंकी, वह आंखों को मलने लगे। इसके बाद उन पर सूए से वार कर हत्या कर दी गई।

आंखों में लाल मिर्च झोंकी गई फिर सूए से किया हमला, 3 गिरफ्तार

युवक की हत्या का एक आरोपी गिरफ्तार

पलवल सदर थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव में बीते रविवार को 25 वर्षीय सुरेंद्र की हत्या के एक आरोपी को पुलिस ने मंगलवार को देर शाम गिरफ्तार कर लिया है। बीते रविवार को महेशपुर गांव निवासी 28 वर्षीय सुरेंद्र की सुबह के समय उस समय गोली मारकर हत्या कर दी थी, जब वह अपने भाई के साथ खेतों पर जा रहा था। पुलिस ने सुरेंद्र की हत्या के आरोप में गजराज, सुखबीर, हरपाल, नेतराम व दो उनके रिश्तेदारों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

from Dainik Bhaskar
http://bit.ly/2I8fOjp

Leave a comment